Wednesday 8 November 2017

विदेशी मुद्रा व्यापारी ब्रिटेन नौकरी बोर्डों


एफएक्स ट्रेडर्स जॉब्स यह इस काम के लिए आधार वेतन रेंज का ग्लासडोडोर अनुमान है यह नियोक्ता द्वारा समर्थित नहीं है और वास्तविक क्षति आपके अनुभव के आधार पर अलग-अलग हो सकती है। यह कैसे गणना किया जाता है इन अनुमानों की गणना करने के लिए, हम ग्लासडोर समुदाय द्वारा योगदान किए गए लाखों वेतन से नौकरी विशिष्ट और कंपनी-विशिष्ट विशेषताओं को देखते हैं। वहां चल रही कम्यूनिटी फीडबैक है, जो हमारी गणना को परिष्कृत करती है। यह कैसे मददगार है, नौकरी की तलाश करनेवाले के रूप में, यह जानिए कि आप इस नौकरी के लिए क्या वेतन सीमा प्राप्त कर सकते हैं। और आप अपने वांछित वेतन से नौकरी फ़िल्टर कर सकते हैं और अधिक जानकारी के लिए अकसर देखें। इस अनुमानित वेतन के लिए फ़ीडबैक भेजें। मूलतः स्टीवस्पेय द्वारा पोस्ट किया गया एकाउंटेंट सोद - इसकी सुंदर रफ़ू सरल यदि आप विदेशी मुद्रा (गैर स्प्रेडबेट) पर अनुमान लगाते हैं और पैसा कमाते हैं तो आप उस पर CGT के रूप में कर सकते हैं। हालांकि आपके पास 10,000 व्यक्तिगत भत्ता हैं, इसलिए आप किसी भी एक कर वर्ष में केवल 10k से अधिक लाभ कर सकते हैं। यह परिदृश्य मानता है कि विदेशी मुद्रा पर आपकी अटकलें आपकी आय का एकमात्र स्रोत नहीं है और आप किसी तरह की नौकरी के माध्यम से कुछ आयकर का भुगतान करते हैं। यदि विदेशी मुद्रा व्यापार आपकी एकमात्र आय बन जाती है तो आईआर आपकी स्थिति को अलग तरीके से देखेगा। उस स्थिति में आप स्व-नियोजित वित्तीय व्यापारी के रूप में पंजीकृत होना बेहतर होगा। फिर आप सिर्फ एक लाभ और नुकसान खाते का उत्पादन करेंगे, जैसा आप किसी भी व्यवसाय के लिए करेंगे, जो आप चल रहे थे। यह बहुत आसान है और आप को एकमात्र ट्रेडर्स के रूप में वर्गीकृत किया जा सकता है। यह आपको अपने घर में कमरे के उपयोग के लिए एक कार्यालय के साथ-साथ कंप्यूटर उपकरण, सॉफ्टवेयर, डाटा फीस, बिजली और इंटरनेट फीस जैसे खर्चों के लिए महत्वपूर्ण कटौती करने की अनुमति देगा। फिर आपको अपने शुद्ध लाभ पर आयकर के लिए मूल्यांकन किया जाएगा। व्यक्तिगत रूप से आईडी का विचार प्रसार के रूप में फैल रहा है। Im कोई विशेषज्ञ (कर सलाह पर) नहीं है, लेकिन मैं बहुत सारे सफल व्यापारियों के नरक को जानता हूं जो बड़े पैमाने पर फैलते हैं और कोई कर नहीं देते हैं। स्प्रेडबेटिंग फर्मों में से अधिकांश अब बड़े पारों पर बहुत तंग फैलता है और मेरे अनुभव में आपको कठोर दबाया जाता है कि आप सीधे प्रवेश प्लेटफार्मों के साथ फैलते हैं, खासकर तेज बाजार में। आप निश्चित रूप से उन फामों के साथ उच्च स्तर पर जोखिम को नियंत्रित कर सकते हैं जो तेजी से बाजारों में सबसे अच्छा स्टॉप लॉस भरने की नीतियां प्रदान करते हैं। कितना आप बनाने पर योजना बना रहे हैं और यह आपकी एकमात्र आय होगी उम्मीद है यह मदद करता है, ठीक है, धन्यवाद, मैं मूल रूप से फैलते हुए माना जाता था, लेकिन यह पढ़ना शुरू कर दिया कि वे कीमतों, फ्रीज प्लेटफार्मों, समस्याओं को भरने में कैसे कामयाब सकते हैं और मुझे स्प्रेडबेटिंग मैं एक नौसिखिया हूं और अभी भी डेमो करना चाहता हूं (यह मेरा तीसरा महीना है) लेकिन जुलाई महीने में ईसीएन ब्रोकर के साथ लाइव हो जाएगा यदि इस महीने डेमो पर फिर से लाभदायक होगा। यह मेरी एकमात्र आय नहीं होगी, हालांकि आईएम इसे एक दिन बनाने पर काम कर रहा है। योजना को मुनाफा कमाने के लिए है 10 मासिक रिटर्न के लिए लक्ष्य एक बार फिर धन्यवाद। quot; ब्रह्मांड में सबसे ताकतवर बल मिश्रित रुचिकर है अल्बर्ट आइंस्टीन पुनः: विदेशी मुद्रा पर ब्रिटेन कर कानून मेरी सलाह एक ईसीएन के बजाय स्प्रेडबेटिंग खाते का उपयोग करके शुरू करना होगा। रस्सियों को जानें और नियंत्रित तरीके से विभिन्न बाजार स्थितियों का अनुभव करें। चलने से पहले न चलें पहले कुछ महीनों में तोड़ने का लक्ष्य - यहां तक ​​कि (मुझे पता है कि यह उबाऊ लग रहा है) कैपिटल स्प्रेड या डीलिंग डेस्क आपकी सर्वश्रेष्ठ शर्त हैं लंदन, इंग्लैंड में 50k स्प्रेडबेटिंग। एफएक्स स्पॉट ट्रेडर्स जॉब्स बना चुके एक बार टैक्स के बारे में चिंता करें इस काम के लिए ग्लासडोडोर मूल वेतन सीमा का अनुमान है। यह नियोक्ता द्वारा समर्थित नहीं है और वास्तविक क्षति आपके अनुभव के आधार पर अलग-अलग हो सकती है। यह कैसे गणना किया जाता है इन अनुमानों की गणना करने के लिए, हम ग्लासडोर समुदाय द्वारा योगदान किए गए लाखों वेतन से नौकरी विशिष्ट और कंपनी-विशिष्ट विशेषताओं को देखते हैं। वहां चल रही कम्यूनिटी फीडबैक है, जो हमारी गणना को परिष्कृत करती है। यह कैसे मददगार है, नौकरी की तलाश करनेवाले के रूप में, यह जानिए कि आप इस नौकरी के लिए क्या वेतन सीमा प्राप्त कर सकते हैं। और आप अपने वांछित वेतन से नौकरी फ़िल्टर कर सकते हैं और अधिक जानकारी के लिए अकसर देखें। इस अनुमानित वेतन के लिए फ़ीडबैक भेजें। री: एक व्यापारी की नौकरी की तलाश में मैं 2.5 साल के अनुभव के साथ विदेशी मुद्रा व्यापारी हूं, केवल डेमो, लेकिन अच्छे परिणाम के साथ। मेरे पास कुछ महान संकेतक और मेरी अपनी रणनीति है विशाल लाभ, छोटा डीडी मैं एक दोस्त के साथ कई ईए-एस भी बनाया है। अब मैं एक व्यापारी नौकरी की तलाश कर रहा हूं ऊपर की किसी भी चीज़ की आवश्यकता नहीं है। आपके इतने अच्छे के रूप में, ज़ुलुटरेड के साथ सिर्फ एक खाता खोलें और हफ्तों के भीतर लोग आपको कॉपी करेंगे और आप जल्द ही सप्ताह में 10k पर होंगे आप gbpusd के लिए 6p पीपी का उपयोग कर व्यापार कर सकते हैं। या अपने ट्रेडों को अपने धागा पर रहते हुए कॉल करें, अच्छी तरह से और आपसे मिलकर काम कर रहे हैं। अगर आप व्यापार के बारे में गंभीर हैं तो आपको इस लिंक को देखने की जरूरत है। स्टीव जनवरी 22, 2018 2:48 बजे अंतिम संपादित। कारण: पुराना स्काइपे पते में से निश्चित रूप से 2.5 वर्षों के महान व्यापार में आप व्यापार पर केवल 10 को जोखिम में डाल सकते थे, जैसा कि अन्य लोगों ने कहा है, वास्तविक समय के परिणाम इस व्यवसाय में आपके लिए आवश्यक हैं, बाकी सब सिर्फ बात कर रहे हैं और पहले से ही दूर हैं उसमें से बहुत अधिक मैं असहमत हूं, जब असली पैसे और एक छोटा सा खाता (जैसा कि मैंने 8 साल तक खो दिया है) के साथ व्यापार किया है, तो आप एक जीवित बनाने के लिए बहुत दबाव में हैं, और बाजार से ज्यादा व्यापार कर सकते हैं, और आप खो सकते हैं, डेमो व्यापार कर सकते हैं एक बड़े आकार के जीएसी एसीसी के भावनाहीन व्यापार को सही तरह से अनुकरण करना बड़े 20,000 एसी के साथ व्यापार एफएक्स, और एक समय में जोखिम कम, यह डेमो की तरह भावनाहीन महसूस होगा मैं बिल्कुल भी बाजारों की भविष्यवाणी करने के लिए प्रबंधन नहीं किया जब तक ए) मैं प्रशिक्षित किया गया था। और बी) एक भावनाहीन दृष्टिकोण का उपयोग करते हुए डेमो खातों पर बड़े पैमाने पर परीक्षण किया।

No comments:

Post a Comment