Monday 18 December 2017

विदेशी मुद्रा व्यापार ब्रिटेन कर मुक्त


कौन सा देश विदेशी मुद्रा व्यापार के लिए कर मुक्त हैं मार्च 2018 स्थिति: सदस्य 113 पदों मैं बस सोच रहा हूं, क्या किसी को पता है कि विदेशी मुद्रा व्यापार के लिए कौन से देश कर मुक्त हैं I am अब इंग्लैंड में रहते हैं, जहां मैं अपनी आय पर कोई कर नहीं चुकाता हूं। लेकिन इसकी ठंड और भयानक, और मैं या तो स्पेन या पुर्तगाल को स्थानांतरित करने की सोच रहा हूं। क्या उन देशों को कर मुक्त भी है क्योंकि मुझे नॉर्वे में पता है कि मैं कहाँ से आया हूं, विदेशी मुद्रा व्यापार से लाभ पर एक भयानक कर होता है। करों को चार्ज करने वाले देशों का कोई भी अवलोकन नहीं होगा, धन्यवाद। मैं बस सोच रहा हूं, क्या किसी को पता है कि विदेशी मुद्रा व्यापार के लिए कौन से देश कर मुक्त हैं I am अब इंग्लैंड में रहते हैं, जहां मैं अपनी आय पर कोई कर नहीं चुकाता। लेकिन इसकी ठंड और भयानक, और मैं या तो स्पेन या पुर्तगाल को स्थानांतरित करने की सोच रहा हूं। क्या उन देशों को कर मुक्त भी है क्योंकि मुझे नॉर्वे में पता है कि मैं कहाँ से आया हूं, विदेशी मुद्रा व्यापार से लाभ पर एक भयानक कर होता है। करों को चार्ज करने वाले देशों का कोई भी अवलोकन नहीं होगा, धन्यवाद। ब्रिटेन में विदेशी मुद्रा लाभ पर कर देय है। लेकिन मेरा मानना ​​है कि आप कल्पना कर रहे हैं कि मैं सिर्फ कल्पना कर रहा हूं, क्या किसी को पता है कि विदेशी मुद्रा व्यापार के लिए कौन से देश कर मुक्त हैं I am अब इंग्लैंड में रहते हैं, जहां मैं अपनी आय पर कोई कर नहीं चुकाता। लेकिन इसकी ठंड और भयानक, और मैं या तो स्पेन या पुर्तगाल को स्थानांतरित करने की सोच रहा हूं। क्या उन देशों को कर मुक्त भी है क्योंकि मुझे नॉर्वे में पता है कि मैं कहाँ से आया हूं, विदेशी मुद्रा व्यापार से लाभ पर एक भयानक कर होता है। करों को चार्ज करने वाले देशों का कोई भी अवलोकन नहीं होगा, धन्यवाद। दुबई कर मुक्त है यदि आप पूर्णकालिक व्यापार हैं तो अधिक जटिल हो सकता है तो केवल पूंजीगत लाभ कर देखिए। उदाहरण के लिए, कनाडा में एक पूर्णकालिक व्यापारी के रूप में मुझे पूंजीगत लाभ दर पर नहीं लगाया जाता है बल्कि सामान्य आय दर पर (जो कि मेरे मामले में और दोहरा हो सकता है)। कर अधिकारियों पूर्णकालिक व्यापारियों को देख सकते हैं क्योंकि यह आपकी नौकरी है, जबकि पूंजीगत लाभ कर उन लोगों के लिए उपयोग किया जाता है जो निवेश करते हैं लेकिन जीवित रहने के लिए नहीं। मेरे मामले में मुझे इसे अधिक कर कुशल बनाने के लिए एक निगम बनाना पड़ा। मैं किसी भी प्रकार के कर सलाहकार होने का दावा नहीं करता हूं और मैं केवल यही हूं Ive स्विट्जरलैंड में एक कंपनी के तहत व्यापार शुरू करने के बारे में सोच रहा था, क्योंकि मेरे पास पहले से ही एक स्विस बैंक खाता है जो मुझे कम कर देने की उम्मीद करनी चाहिए I मुझे नहीं पता है कि हमें पहली जगह पर टैक्स का भुगतान क्यों करना है, कोई भी सरकार ऐसा नहीं करती है, जो कि वैसे ही इसके कचरे के पैसे के साथ होनी चाहिए। साइप्रस। कम कर, अंग्रेजी दूसरी आधिकारिक भाषा है जो आधिकारिक संस्थानों के साथ संवाद करना आसान बनाता है और दैनिक जीवन में सभी लोग आपको समझेंगे, यूरोप में इसका सबसे सनी स्थान, 2 हवाईअड्डा तो आप यूरोप में सभी जगहों पर बहुत आसानी से मिलता है। विषय के साथ करने के लिए बस अप्रत्यक्ष है साइप्रस-maillow-की-डब्ल्यू। अलपारी के संस्थापकों में से एक के साथ ओल्लर-बिजनेस साक्षात्कार, उन्होंने लिम्स्सोल, साइप्रस ... में एक अलपारी टॉवर खोला। एक नौसिखिया के रूप में मुझे अभी पता चला है कि विदेशी मुद्रा टैक्स फ्री व्यापार करने के लिए इसे स्प्रेड सट्टेबाजी कंपनी के माध्यम से होना चाहिए और नहीं एक विदेशी मुद्रा व्यापारी के माध्यम से अब मैं कई व्यापारिक प्रणालियों और एमटी 4 से परिचित हूं लेकिन अब पता चला है कि एमटी 4 केवल विदेशी मुद्रा व्यापार के साथ फैल शर्त के साथ संभव नहीं है। मैंने अभी कैपिटल स्प्रेड के साथ एक डेमो स्प्रेड सट्टेबाजी खाते खोल दिया है और इसे विनम्रतापूर्वक रखने के लिए इंटरफ़ेस निराशाजनक है। तो अन्य लोग क्या करते हैं जैसे कि मैं देख रहा हूं: - एक विदेशी मुद्रा व्यापारी का प्रयोग करें और कर घोषणाओं के संबंध में अपना खुद का निर्णय ले लें एक स्प्रेड सट्टेबाजी कंपनी का प्रयोग करें, लेकिन ट्रेडों को रखने के लिए और विश्लेषण के लिए एक विदेशी मुद्रा व्यापारी के साथ एक डेमो MT4 खाते का उपयोग करें। सिग्नल सेवा और स्प्रेड सट्टेबाजी खाते पर सिग्नल प्रोवाइडर द्वारा निर्धारित ट्रेडों पर किसी भी विश्लेषण के साथ परेशान नहीं हुए। आपकी मदद से उन लोगों की मदद की जा रही है जो इस दुविधा के चलते से काफी ज्यादा अनुभवी हैं, जो कि स्प्रेडबेटिंग या बाइनरी या आईटीटीआई (मैं निश्चित रूप से 100 अफवाह) नहीं हूं। एक सट्टेबाज की तरह कुछ (सीएमसी आईजी इंडेक्स। मैन फाइनेंसिअल में से सभी फैलते हैं और साथ ही सीएफडी विदेशी मुद्रा और बहुत अधिक) मैं विश्लेषण और मात्रात्मक व्यापार के लिए मेटाट्रेडर 4 की सिफारिश करेगा। एक नौसिखिया के रूप में मुझे अभी पता चला है कि विदेशी मुद्रा कर मुक्त करने के लिए इसे फ़ैशन सट्टेबाजी कंपनी खाते के माध्यम से होना चाहिए, न कि विदेशी मुद्रा व्यापारी के माध्यम से। अब मैं कई व्यापारिक प्रणालियों और एमटी 4 से परिचित हूं लेकिन अब पता चला है कि एमटी 4 केवल विदेशी मुद्रा व्यापार के साथ फैल शर्त के साथ संभव नहीं है। मैंने अभी कैपिटल स्प्रेड के साथ एक डेमो स्प्रेड सट्टेबाजी खाते खोल दिया है और इसे विनम्रतापूर्वक रखने के लिए इंटरफ़ेस निराशाजनक है। तो अन्य लोग क्या करते हैं जैसे कि मैं देख रहा हूं: - एक विदेशी मुद्रा व्यापारी का प्रयोग करें और कर घोषणाओं के संबंध में अपना खुद का निर्णय ले लें एक स्प्रेड सट्टेबाजी कंपनी का प्रयोग करें, लेकिन ट्रेडों को रखने के लिए और विश्लेषण के लिए एक विदेशी मुद्रा व्यापारी के साथ एक डेमो MT4 खाते का उपयोग करें। सिग्नल सेवा और स्प्रेड सट्टेबाजी खाते पर सिग्नल प्रोवाइडर द्वारा निर्धारित ट्रेडों पर किसी भी विश्लेषण के साथ परेशान नहीं हुए। इस दुविधा से गुजरने के लिए आपको काफी अनुभवी लोगों की सहायता की सबसे अधिक सराहना की जाएगी यदि आप आईजी इंडेक्स या फ़िनस्प्रेड्स की जांच करते हैं आप पाएंगे कि आप पहले सप्ताह के लिए 10p प्रति बिंदु पर व्यापार शुरू कर सकते हैं। मेरा मानना ​​है कि 2 सप्ताह में आपको 20p तक और इतने पर बढ़ाना होगा, जब तक आप अपनी सामान्य न्यूनतम 50 पी प्रति पीटी तक पहुंच न जाए। फैल सट्टेबाजी बाजार बहुत प्रतिस्पर्धात्मक है और इस वजह से, आपको फैल सट्टेबाजी कंपनियों और प्रत्यक्ष पहुंच दलालों द्वारा की पेशकश की कीमतों के बीच बहुत कम अंतर मिल जाएगा। मुद्रा जोड़ी के साथ मैं व्यापार करता हूं, फैल बेटटर्स लगभग 2 अंक हैं। सीधी पहुंच से ऊपर जब आप डीए ब्रोकर के साथ सौदे की लागत को ध्यान में रखते हैं, तो मैं एक स्प्रेड सट्टेबाजी कंपनी का उपयोग करना चाहूंगा एसबी का उपयोग करने का एक अन्य लाभ यह है कि आप जवाब के लिए अंतर्देशीय राजस्व धन्यवाद के लिए CGT भुगतान करने से बचते हैं। मुझे यकीन है कि आपके द्वारा क्वांटिटेटिव ट्रेडिंग से क्या मतलब है, जैसा कि मैं समझता हूं कि अगर मैं एक विदेशी मुद्रा ब्रोकर के साथ व्यापार करता हूं तो मेरा लाभ (आशावादी) कैपिटल गेन टैक्स के अधीन होता है और आयकर नहीं। चूंकि सीजी भत्ता वर्तमान में 9600 प्रति व्यक्ति इस कर वर्ष में है, मैंने सोचा कि यह अल्पारी के साथ एमटी 4 का उपयोग करने के लिए उपयुक्त हो सकता है जब तक कि मैं इतना पैसा नहीं बनाता जब तक मुझे सट्टेबाजी में फैलाना पड़े। एक बड़ा फायदा यह दिखता है कि अपेक्षाकृत छोटी राशि से शुरू हो रहा है और खतरे में पड़ने से तीनों प्रति व्यापार की पूंजी के रूप में मैंने कई अवसरों पर मुझे सिफारिश की थी, यह एक फैल सट्टेबाजी कंपनी खोजना मुश्किल है जो ऐसी छोटी राशि प्रति पीआईपी जबकि एक सूक्ष्म अकाउंट के साथ आप 0.25 प्रति पीआईपी या उससे कम हो सकते हैं जो कि स्तर का एक प्रकार है जो मैं उपयोग करने के लिए चुनने वाले स्टॉप लॉस के आधार पर शुरू करूँगा। क्वांटिटेटिव ट्रेडिंग: मेटाट्रेडर 4 प्लेटफार्म का उपयोग करने के लिए गणितीय फ़ार्मुलों का प्रयोग करना (यानी मेटाट्रेडर 4 प्लेटफॉर्म का उपयोग करने वाले विशेषज्ञ सलाहकार का निर्माण करना) एमटी 4 का इस्तेमाल करते हुए अल्पारी के साथ चिपका (कोई बुरा विकल्प नहीं है) अंत में आपका आकार धीरे-धीरे ऊपर और आपके सिस्टम पर काम चल रहा है जब आपकी व्यवस्था जंगली हो जाती है स्टॉप 4 बस हैं धागा: विदेशी मुद्रा टैक्स । आप कितना भुगतान करते हैं जहां आप एफएसए विदेशी मुद्रा को विनियमित करते हैं, इसलिए उन्हें पता है कि क्या चल रहा है। सट्टेबाजी में जुटा जुआ है, लेकिन विदेशी मुद्रा में, रणनीति, जोखिम और अनुशासन के आधार पर, व्यापारियों के पक्ष में बाधाएं बहुत हैं, इससे आपको आश्चर्य होता है कि क्या इसकी जुआ भी है शायद बहुत से लोग नुकसान कर रहे थे जो भी हमारे लिए बेहतर है मैं अब भी जानना चाहता हूं कि अन्य देश कैसे चार्ज करते हैं यूके टैक्स फ्री में विदेशी मुद्रा व्यापार क्यों है आप ऑस्ट्रेलिया में इस बारे में निश्चित हैं, यदि आप क्वाथबकी कोट के रूप में व्यापार कर रहे हैं तो लाभ कर मुक्त है लेकिन क्विथबकीट को अलग रहने वाले कोटेशन से अलग करने की कोई स्पष्ट रेखा नहीं है, जो कर योग्य है। मुझे लगता है कि यदि आप एक हारे हुए व्यापारी हैं, तो कर कार्यालय आपके व्यापार को क्वाथब्रीकॉट के रूप में वर्गीकृत करेगा और आपको नुकसान का दावा करने से रोकेगा। अंतिम केविन लाकोस्ट द्वारा संपादित 03-26-2018 को 11:19 अपराह्न। मूल रूप से जस्टिन रॉस द्वारा पोस्ट किया गया मैं पूरी तरह से उन उपरोक्त चर के अपने प्रभुत्व के आधार पर बाधाओं के बारे में सहमत हूँ मुझे लगता है कि घाटे को मुख्य रूप से विदेशी मुद्रा के लाभ की क्षमता से लुभाने वाले व्यापारियों द्वारा किया जाता है और इस तरह से लगातार लाभदायक होने के लिए कठोर अभ्यास, प्रशिक्षण, मानसिकता आदि का त्याग कर दिया जाता है। लेकिन यहां एक स्पर्शरेखा पर नहीं जाने के लिए, मुझे नहीं पता है कि आप अन्य न्यायालयों के लिए कर दरों पर जानकारी कहां ढूंढ सकते हैं। हालांकि मुझे एक एफटी लेख पढ़ना याद है, जिसमें कहा गया है कि बहुत से देशों ने अभी तक विदेशी मुद्रा लाभ (खुदरा लाभ) के लिए समझौता नहीं किया है, दूसरों को कैपिटल गेन या आयकर के तहत कर योग्य के तौर पर लाभ मिलता है और कुछ देशों ने अभी भी वैध फैल सट्टेबाजी का लाभ उठाया है। उसने कहा कि आईडी अभी भी यहां पर आपके विचारों को क्यों पसंद करता है, जैसा आपने कहा था, बाधाएं हमारे पक्ष में हैं यदि आपके पास एक ऐसी रणनीति है जो आपको लाभ दे रही है, तो आपकी रणनीति का किनारा है, जिसका अर्थ है कि लंबे समय में आप अधिक से अधिक धन बना रहे होंगे अर्थात हमारे पास आपके पक्ष में अंतर है जबकि जुआ में, बाधाओं को जुआरी के खिलाफ थोड़ी इत्तला दे दी जाती है, इसलिए लंबे समय में, जुआरी पैसे को नुकसान पहुंचाता है। मूलतः केविन लाकोस्ट द्वारा पोस्ट किया गया यूके टैक्स फ्री में विदेशी मुद्रा व्यापार क्यों है आप ऑस्ट्रेलिया में इस बारे में निश्चित हैं, यदि आप एक क्वाथबकीट के रूप में व्यापार कर रहे हैं तो लाभ कर मुक्त है लेकिन क्विथबकीट को अलग रहने वाले कोटेशन से अलग करने की कोई स्पष्ट रेखा नहीं है, जो कर योग्य है। मुझे लगता है कि यदि आप एक हारे हुए व्यापारी हैं, तो कर कार्यालय आपके व्यापार को क्वाथब्रीकॉट के रूप में वर्गीकृत करेगा और आपको नुकसान का दावा करने से रोकेगा। यूके में, फॉरेक्स खुद अगर वर्गीकृत सट्टेबाजी के रूप में वर्गीकृत होता है, जो जुआ है, और जुआ के लाभ कर-मुक्त होते हैं मैं केवल इस बात की कल्पना कर सकता हूं कि विदेशी मुद्रा व्यापारियों के 95 रुपये का पैसा कमजोर होता है, उनके मामले में जुआ क्यों माना जाता है यूके में, फॉरेक्स खुद अगर वर्गीकृत सट्टेबाजी के रूप में वर्गीकृत होता है, जो जुआ है, और जुआ के लाभ कर-मुक्त होते हैं मैं केवल उस तथ्य की कल्पना कर सकता हूं कि विदेशी मुद्रा व्यापारियों के 95 रुपये का पैसा खोना उनके मामले का बैक अप कर सकता है क्यों जुआ माना जाता है .. यू.के. से, और आप इस उलझन में हैं। लीवरेज के उपयोग के साथ एक मार्जिन खाते पर सट्टेबाजी और ट्रेडिंग फॉरेस्ट को फैलाना दो अलग-अलग खाते हैं और परिणामस्वरूप दो अलग-अलग अधिकारियों द्वारा नियंत्रित किया जाता है। 1. स्प्रेड सट्टेबाजी को जुआ प्राधिकरण द्वारा विनियमित किया जाता है - और इस तरह लाभ (कर रहे हैं) को कर मुक्त माना जाता है 2. लाभांश खाते पर विदेशी मुद्रा एफएसए द्वारा विनियमित किया जाता है - लाभ ब्रिटेन में कर मुक्त नहीं हैं। उपरोक्त दोनों खातों पर, व्यापार से कोई भी आमदनी आपकी कुल आय में जोड़ दी जाती है, और तदनुसार कर लगायी जाती है। न तो कर मुक्त है पकड़ यह है कि ब्रोकर अपनी कर मुक्त बताते हैं, जब वे वास्तव में क्या मतलब यह है कि आपके व्यक्तिगत भत्ते के मुकाबले किसी भी मुनाफा और कर मुक्त हैं। व्यापार से कोई आय या वास्तव में जुआ, जो इस व्यक्तिगत कर मुक्त भत्ता से अधिक है, कर योग्य है। पेशेवर जुआरी उन आय पर कर लगाए जाते हैं, एचएमआरसी कर कार्यालय के पास उनके टैक्स फॉर्म पर एक विकल्प होता है, जो कि आपको एक कस्टम व्यावसायिक सट्टेबाज के रूप में वर्गीकृत करता है - इस प्रकार आप पर कर लगाए जाएंगे ताकि आपको अपनी कमाई सही ढंग से घोषित करनी चाहिए। इस प्रकार का धागा अक्सर कई बार होता है और हर समय लोग यूके को कर मुक्त स्प्रेड bettingforex मानते हैं, यह केवल सच नहीं है। उपरोक्त जानकारी का स्रोत एचएम राजस्व और सीमा शुल्क से सीधे है, जैसा कि मैंने कुछ साल पहले देखा था (जब भी मैं पूरी समस्या के बारे में उलझन में था)। तो संक्षेप में, यूके में सट्टेबाजी में फैल रहा है और लाभ उठाने पर विदेशी मुद्रा व्यापार कर मुक्त है, लेकिन केवल आपके निजी भत्ते के ऊपर है आपके व्यक्तिगत भत्ते से अधिक व्यापार करने वाली सट्टेबाजी से आय, आयकर के माध्यम से सामान्य तरीके से कर लगाया जाएगा। टैक्स कार्यालय के साथ अलार्म बढ़ाने के लिए आपकी कमाई छोटी होनी चाहिए। सोचें कि जब आप अपने दलाल से अपने सभी लाभ वापस ले लेंगे, तो अपने दलाल को अपने खातों को भरना होगा। जब वह अपने वार्षिक खातों को लिखता है तो कर कार्यालय देखेगा कि वे किसने पैसे चुकाए हैं, और फिर इन ग्राहकों द्वारा प्राप्त कर के साथ पार की जाँच की जाएगी, इसलिए आप इसे टैक्स ऑडिटिंग कहा जाता है, टैक्स मैन द्वारा किए गए एक मानक प्रक्रिया। तो सावधान रहें यह विदेशी मुद्रा व्यापार से उत्पन्न आय पर आपके करों का हमेशा एक अच्छा अभ्यास है क्योंकि इससे आपको सुरक्षित रहने में मदद मिलती है और आप जो धन अर्जित करते हैं वह वैध है एमएसई फोरम फोरम एएमएम का स्वागत है। विदेशी मुद्रा पर सामाजिक टीम का लाभ कैपिटल गेन टैक्स के लिए उत्तरदायी है जब तक आप अपने निजी इस्तेमाल के लिए विदेशी मुद्रा नहीं खरीदा इसलिए, यदि आप यूरो खाते में नकदी के भार को हस्तांतरित करते हैं और यूरो ने पाउंड के खिलाफ मजबूत बनाया है, और फिर आप इसे वापस स्टर्लिंग में स्थानांतरित कर दिया है, तो लाभ बढ़ेगा जो कि CGT के अधीन होगा। आपके पास एक 10k वार्षिक सीमा है स्पैड-सट्टेबाजी पर लाभ कर मुक्त है चाहे अंतर्निहित हो। प्रश्न के जवाब में - आप विदेशी मुद्रा सीएफडी को व्यापार क्यों करना चाहते हैं - स्पैड-सट्टेबाजी को टैक्सबल नहीं किया जा रहा है, यह है कि घाटे में कर छूट भी नहीं है अगर आप एक और कर योग्य स्थिति को बचाव करने की स्थिति लेना चाहते हैं, तो आप सीएफ़डी का इस्तेमाल करना चाहते हैं, ताकि सीएफ़डी पर आपके द्वारा किए गए कोई भी हानि ऑफसेट हो सकती है, जिसके खिलाफ आप हेजिंग कर रहे हैं। भी, यदि आप इसे ज्यादा नहीं कर रहे हैं, और आप कहीं अन्य प्रभार्य लाभ नहीं लेते हैं, तो आपका वार्षिक CGT भत्ता इस तथ्य को नकार देता है कि स्प्रेड-बेटिंग टैक्स फ्री है आपको पसंद आया धन्यवाद कह रही उपयोगकर्ता (1) chewmylegoff 11,198 पोस्ट 53,589 धन्यवाद अगर ऐसा होता है तो आपको लाभ के मुकाबले अपने नुकसान को ऑफसेट करने में सक्षम होना चाहिए। जितना अधिक लोग जीतते हैं, उतना ही अधिक नुकसान होता है, मुझे संदेह है कि आईआर इस बात से सहमत होगा। वे इसे दोनों तरीकों से नहीं कर सकते यह सट्टेबाजी है, इसलिए इसकी कर मुक्त है कि क्या यह आपकी एकमात्र आय या नहीं। यदि आपकी मुख्य आय स्प्रेड-सट्टेबाजी से ली गई है तो एचएमआरसी आपको स्व-नियोजित दिन के व्यापारी के रूप में विचार कर सकती है और कर वर्ष के दौरान स्प्रेड-सट्टेबाजी से अपना शुद्ध लाभ आयकर के अधीन होगा (नहीं CGT)। हालांकि यह एक ग्रे क्षेत्र का थोड़ा सा है, लेकिन तकनीकी तौर पर यदि आप अपनी सभी आय उत्प्रेरित कर लीडब्रोक में कुत्तों पर सट्टेबाजी से करते हैं, तो यह एक कर योग्य आय भी होगी आखिरकार चेवमैलगोफ द्वारा संपादित 12-10-2018 को 2:32 पूर्वाह्न अगर आपको आपकी मुख्य आय स्प्रेड-सट्टेबाजी से प्राप्त होती है तो एचएमआरसी आपको स्व-नियोजित दिन के व्यापारी और अपने शुद्ध मुनाफे पर स्प्रेड-सट्टेबाजी के बारे में विचार कर सकती है। कर वर्ष आयकर के अधीन होगा (नहीं CGT)। हालांकि यह एक ग्रे क्षेत्र का थोड़ा सा है, लेकिन तकनीकी तौर पर यदि आप अपनी सभी आय उत्प्रेरित कर लीडब्रोक में कुत्तों पर सट्टेबाजी से करते हैं, तो यह एक कर योग्य आय भी होगी मैंने एक बड़ी स्प्रेडबेटिंग फर्म को एक ही सवाल पूछा और जिस तरीके से उन्होंने इसे समझाया वह यह था कि यह कर मुक्त था, क्योंकि आप मुनाफे से नुकसान नहीं भर सकते थे। इसके अलावा उन्होंने कहा कि यह सट्टेबाजी है, इसलिए यह कर मुक्त होगा। ऐसा नहीं है कि मैं कभी भी जीवित रहने के लिए दिन के कारोबार का लक्ष्य हासिल कर चुका हूं, अतीत में फैलाने पर बहुत कुछ खोना समाप्त हो गया था, इसलिए अब उससे दूर रहें। लेकिन मैं समझता हूं कि बहुत कम लोग वास्तव में इसके से सफल कर मुक्त रहते हैं। मुझे खुशी है कि इस पोस्ट के लिए वर्तमान में कोई धन्यवाद नहीं है। chewmylegoff 11,198 पोस्ट 53,589 धन्यवाद तो CFDs वास्तव में हेजिंग के लिए वास्तव में उपयोग किया जाता है। नहीं, वे बस हो सकते हैं मुझे खुशी है कि इस पोस्ट के लिए वर्तमान में कोई धन्यवाद नहीं है। फैल सट्टेबाजी भी जुआ आयोग द्वारा विनियमित किया जाता है, न कि एफएसए आपको लगता है कि, प्रो पोकर खिलाड़ियों के लिए कोई कर का भुगतान नहीं करता है भाड़े के फैसले में कोई टैक्स नहीं चुकता मैं एक बार पढ़ता हूं कि एक कोटेशन के औसत पेशेवर जीवनकाल में फैलता है, यह लगभग 6 महीने है। विदेशी मुद्रा के बारे में के रूप में विश्वसनीय सट्टेबाजी के रूप में फैल रहा है। वेबसाइटों पर मार्केटिंग कचरा पर ध्यान न दें, आप घोड़ों पर शर्त लगाने के लिए और अधिक मजेदार हो सकते हैं, कम से कम आप उस मामले में एक रेस को देखने के बजाय, मैं एक आईएफए हूँ, लेकिन मैं इस मंच पर कुछ भी नहीं कहता वित्तीय सलाह का गठन हमेशा अपने निष्कर्ष खींचें और हमेशा अपना खुद का शोध करें आपको यह पसंद है, धन्यवाद कह रहे उपयोगकर्ताओं को (1) यह सट्टेबाजी है, इसलिए इसकी कर मुक्त है कि यह आपकी एकमात्र आय या नहीं। आपको यहां मिले स्पष्टीकरण मिल सकता है नीचे स्निपेट: quot नीचे की रेखा यह है कि यदि आप एक कर दाता हैं जो फैल सट्टेबाजी (या उस मामले के लिए जुए के किसी भी अन्य रूप) पर जीता है, तो आपको जीत पर कर के लिए उत्तरदायी नहीं होना चाहिए। यदि आपके पास जुआ के अलावा कोई अन्य नियमित कर योग्य आय नहीं है तो संभवतः आप एक पेशेवर जुआरी (आपके व्यापार) के रूप में वर्गीकृत होंगे और आपका बिम 22017 छूट छूट दे सकते हैं। किसी भी मामले में यदि आप नियोजित हैं और पेएई भुगतान करते हैं, तो आपको पेशेवर जुआरी के रूप में वर्गीकृत नहीं किया जा सकता है और इसलिए जुआ जुआ पर कर का भुगतान करने की आवश्यकता नहीं है भले ही वे आपकी नियोजित आय से अधिक हो। कारण एचएमआरसी पेशेवरों के रूप में किसी को वर्गीकृत करने वाले अनिच्छुक ओटी है कि एक पेशेवर जुआरी तो जुआ से नुकसान के खिलाफ राहत और दावा कर सकता है कि स्प्रेडबेट कंपनियां अपने जुआ कर के अनुपात के बराबर हैं। प्रश्नोत्तरी आपको पसंद आया धन्यवाद (1) धनसेवागार 3,140 डाक 1,539 धन्यवाद कारण एचएमआरसी पेशेवरों के रूप में किसी को वर्गीकृत करने वाले अनिच्छुक ओटी है कि एक पेशेवर जुआरी तो जुए से नुकसान और उनके जुआ कर के स्प्रेडबेट कंपनियों के खिलाफ राहत का दावा कर सकता है। यदि आप एक पेशेवर जुआरी हैं, कोई अन्य आय नहीं है, और एचएमआरसी आपको वर्गीकृत करता है इस तरह आप कर प्रयोजनों के लिए नुकसान भरपाई करने के लिए मिल जाए, तो आपको पसंद आए, इस पोस्ट के लिए वर्तमान में कोई धन्यवाद नहीं है। तो अगर आप एक पेशेवर जुआरी हैं, कोई अन्य आय नहीं है, और एचएमआरसी आपको उस तरह वर्गीकृत करते हैं तो आप कर के प्रयोजनों के लिए नुकसान भरपाई कर लेते हैं तो लेख क्या कहता है। लेकिन मैं कोई विशेषज्ञ नहीं हूँ मुझे खुशी है कि इस पोस्ट के लिए वर्तमान में कोई धन्यवाद नहीं है। आसान शब्दों में। यह कर योग्य है तो सीएफडीएस हैं स्प्रेड सट्टेबाजी नहीं है मुझे खुशी है कि इस पोस्ट के लिए वर्तमान में कोई धन्यवाद नहीं है। क्षमा करें, धागा बंद। यह थ्रेड बंद है, इसलिए आप जवाब देने में असमर्थ हैं पैसे सहेजना ईमेल के लिए साइन अप करें हमारे नए फ़ोरम में आपका स्वागत है हमारा उद्देश्य आपको पैसे जल्दी और आसानी से सहेजना है हमें उम्मीद है कि आपको यह पसंद है RT कॉलिन जैक्सन मैंने बड़ा 50 बना दिया। सभी शुभकामनाओं के लिए धन्यवाद। जैसा कि मैंने एमएसई ग्राहक सेवा लीग के केक टी। आईआईआईडब्ल्यूक्यूपीएचएफ 9 बार्कलेज़ को नीचे दिया है, जैसा कि पहले डायरेक्ट टॉप स्पॉट कैटलॉग ब्रांडों को पास-बेकार बीमा के लिए 300,000 खरीदार वापस करने के लिए रवाना किया गया है। मकान मालिकों को सैंटेंदर की शर्तों से हटाए जाने के लिए किराए में वृद्धि करने के लिए कॉलिंग। स्वर्ग की खातिर, ऊर्जा वृद्धि अब मतलब है कि आप 350yr जलन हो सकता है अनावश्यक रूप से - बस इसे ठीक तरह से मार्टिन लुईस ने उसे बाइनरी ट्रेडिंग से जोड़ने के साथ-साथ झुंझल निवेश से न झुकाया अधिक समाचार आप 2018 में कितने कदम उठाए I ने 8,170,127 फिटनेस पर नज़र रखने का काम किया हर कर्मचारी के लिए एक महत्वपूर्ण चेतावनी यूके में क्या आप एक वर्ष में 500 या 1,000 लेते हैं और जो आपके बारे में कहते हैं 2017 में आपके वित्त के लिए ब्रेक्सिट का मतलब क्या है एमएसई पब क्विज़ 2018 उत्तर

No comments:

Post a Comment